Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों को मिला खाप का साथ, आज जंतर मंतर पर किसान नेताओं का लगेगा मजमा, सुरक्षा बढ़ी

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को अब खाप नेताओं का साथ मिल गया है।  आज खाप नेता इनके समर्थन में जंतर मंतर पहुंच रहे हैं। खाप नेताओं ने घोषणा की है कि हजारों किसान रविवार को एकजुटता दिखाने के लिए प्रदर्शनकारी पहलवानों से मिलने जाएंगे। भारतीय किसान यूनियन के नरेश टिकैत और राकेश टिकैत भी पहुंचेंगे। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।

- Advertisement -

 

बताया जा रहा है कि पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े हजारों किसान नेता जंतर मंतर पर पहुंचेंगे और पहलवानों को अपना समर्थन देंगे। संगठन ने महिला पहलवानों का यौन शोषण करने के आरोपी कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही किसान संगठन ने पहलवानों के समर्थन में देशव्यापी प्रदर्शन करने की योजना भी बनाई है।

 

खाप नेताओं का कहना है कि जब कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है तो उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है। 11-18 मई के दौरान किसान संगठन सभी राज्यों की राजधानियों और जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. संयुक्त किसान मोर्चा ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह संवेदनशीलता नहीं दिखा रही है और पहलवानों को बुनियादी अधिकारों से दूर रखने की निंदा की है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें