Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बायकॉट के बावजूद किंग खान की फिल्म ने रचा इतिहास, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई !

विवादों से घिरी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। पठान हिंदी सिनेमा में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ पठान ने पहले ही दिन 54 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की है। रिलीज़ से पहले ही एडवांस बुकिंग के दौरान फिल्म को लेकर सिनेमा प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। फिल्म के पहले दिन के लिए ही 6,20,000 से अधिक टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी थी।

- Advertisement -

 

ताबड़तोड़ कमाई के साथ बनाए कई कीर्तिमान

शानदार ओपनिंग लेने के साथ ही पठान ने हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म बनने की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। भारत में 5,500 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई किंग खान की फिल्म ने अबतक की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 54 करोड़ की जबरदस्त कमाई करने के साथ ही अब पठान हिंदी सिनेमा में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इससे पहले यह रिकॉर्ड K.G.F.- चैप्टर 2 के नाम दर्ज था, जिसने पहले दिन 53.95 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे स्थान पर ऋतिक रौशन की फिल्म वॉर (War) ने 53.35 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म के इस सीन को लेकर था विवाद

पठान के लिए रिलीज़ की राह आसान नहीं थी। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ मे इस्तेमाल किए गए कपड़ों के रंगो को लेकर देशभर में बवाल मचा था। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का जमकर विरोध प्रदर्शन किया। फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी की गई थी। रिलीज़ होनें के बाद भी बरेली के सिनेमाघरों में फिल्म के विरोध में तोड़फोड़ की गई ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें