Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

100 का पहाड़ा पढ़ रही किंग खान की फिल्म ‘पठान’, कमाई 600 करोड़ के पार !

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Badshah Shahrukh Khan) की बादशाहत अभी भी कायम है। किंग खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान ने पहले दिन ही दुनियाभर में 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है, जिसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन में देखने को मिल रहा है। ताबड़तोड़ कमाई के साथ पठान ने 6 दिनों के भीतर ही 600 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

- Advertisement -

 

वीकेंड पर पठान की दहाड़

किंग खान की फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ऐसी जबरदस्त कमाई की है, जिससे बाकी फिल्मों के बनाए रिकॉर्ड ध्वस्त हो गए है। पठान ने पहले 5 दिनों में भारत में 335 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली है। 335 करोड़ की कमाई करने के साथ ही पठान ने बाहुबली 2(हिंदी), K.G.F 2(हिंदी) और दंगल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है। पठान ने नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए पहले 5 दिनों में 271 करोड़ की कमाई की है।

 

विदेशों में बज रहा पठान का डंका

भारत में धूम मचाने के साथ साथ पठान विदेशों में भी धमाल मचा रही है। पठान की शानदार कमाई में वर्ल्डवाइड मार्केट का बड़ा हाथ रहा है। पठान ने 5 दिनो में विदेश में 207 करोड़ की कमाई की है। भारत और विदेशी बाजार की कमाई को जोड़ दे तो पठान की 5 दिनों की टोटल कमाई 500 करोड़ से ज्यादा की है।

सोमवार को कमाई में दर्ज की गई गिरावट

शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद पठान की कमाई में सोमवार को गिरावट देखने को मिली। पठान ने सोमवार को 24 करोड़ की कमाई की है। सोमवार को वर्किंग डे होने की वजह से यह गिरावट दर्ज की गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें