Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kota Suicide: नही थम रहा कोचिंग के हब में सुसाइड का मामला ,एक और सपना हुआ चूर चूर !

राजस्थान के कोचिंग हब कोटा में लगातार हो रहीं आत्महत्याओं की घटनाओं ने लोगों को ही नहीं बल्कि सरकार को भी चिंता में डाल दिया है इस साल अब तक आठ महीने 24 छात्र-छात्राओं ने आत्महत्या कर ली। अपने बच्चों को खोने वाले परिजन इन आत्महत्याओं की वजह पढ़ाई को लेकर कोचिंग संस्थानों के दबाव को बता रहे हैं।

- Advertisement -

 

 

यूपी के महराजगंज जिले के रहने वाले 20 साल के मोहम्मद तनवीर ने अपने कमरे में फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली।तनवीर के पिता भी कोटा में ही एक कोचिंग संस्थान में टीचर हैं। तनवीर भी पिता के साथ रहकर कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था।बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुए पिता कोचिंग क्लास गए हुए थे जब वापस आए तो देखें तनवीर ने अपने कमरे में फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली

 

तनवीर के पिता ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच अभी जारी है। मृतक के घर वालों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। लेकिन छात्र ने सुसाइड क्यों किया अभी तक यह पता नही चल पाया है.

 

 

आपको बता दें कि कोटा में जनवरी से लेकर अब तक इसी साल 27 छात्र सुसाइड कर चुके हैं। पिछले दो महीने अगस्त और सितंबर की बात करें तो 9 स्टूडेंट मौत को गले लगा चुके हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें