Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजा भैया के कई अवैध संबंध, विरोध करने पर मुझे जान से मारने की कोशिश, पत्नी भानवी ने लगाए गंभीर आरोप

कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया के कई अवैध संबंध है। अवैध रिश्तों का विरोध करने पर वे टॉर्चर करते थे और यहां तक कि महल में फायरिंग कर मुझे मारने की भी कोशिश की। राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह के द्वारा तलाक मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट में दाखिल किए गए जवाब के ब्योरा में इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं।

- Advertisement -

 

राजा भैया का दावा है कि भानवी उनकी संपत्ति हड़पना चाहती है। वहीं, भानवी ने दावा किया है कि उसे टॉर्चर किया जाता है। वो इसका विरोध करती हैं तो राजा भैया उनके साथ हिंसा पर उतारू हो जाते हैं।  भानवी सिंह ने साफ कहा है कि प्रॉपर्टी का एंगल झूठा है। उन्होंने कहा कि राजा भैया के कई अवैध संबंंध हैं और इसी विरोध के चलते राजा भैया ने पहले मारपीट की फिर डराया धमकाया और फिर तलाक का मुकदमा किया। आरोप है कि 23 अप्रैल 2015 को राजा भैया ने उन्हें बुरी तरह मारा था, जिसके बाद हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था। उन्होंने अपने जवाब में मेडिकल रिपोर्ट्स और उस समय की तस्वीरें लगाई हैं।

 

भानवी का यह भी दावा है कि राजा भैया ने अवैध प्रेम संबंध को लेकर हुए झगड़े में महल के कमरे में उन पर फायरिंग भी की और जान से मारने की कोशिश की हालांकि वे बच गई थीं। सितंबर 2020 से राजा भैया ने भानवी सिंह को अपने घर आने से रोक रखा है।

 

भानवी सिंह का आरोप है कि वे बच्चों की परवरिश का भी खर्च नहीं उठाते हैं। भानवी खुद बच्चों की पढ़ाई और देखरेख का जिम्मा उठा रही हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास राजा भैया के अवैध प्रेम संबंध के सबूत भी हैं। बता दें कि इन दोनों की शादी 1995 में हुई थी और साल 2022 में राजा भैया ने भानवी से तलाक के लिए अदालत का रुख किया था। कुंडा विधायक राजा भैया का आरोप है कि भानवी कुमारी घर छोड़कर चली गई हैं और वह वापस आने से मना कर रही हैं। राजा भैया और भानवी सिंह के दो बेटे और दो बेटियां हैं. राजा भैया के पास 13.64 करोड़ और पत्नी भानवी सिंह के पास 6.08 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें