Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखीमपुर खीरी: किशोरी की आत्महत्या के बाद भड़का लोगों में गुस्सा, आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल।

लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी की आत्महत्या के बाद माहौल गरमा गया है। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर किशोरी का शव सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया। जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। आरोपी युवक दूसरे समुदाय का होने के कारण भीड़ और भी उग्र हो गई। बजरंग दल के के लोग भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए। भीड़ ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर दी। दुकान से सामान निकालकर जला दिया। घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस फ़ोर्स तैनात की गयी है।

- Advertisement -

 

किशोरी आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहात थी।

बता दें, गुरूवार को संपूर्णानगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी का शव घर में लटका हुआ मिला। किशोरी आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहात थी। मृतक किशोरी की मां ने वीडियो वायरल करने के लिए दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप लगाया। जिसके बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। साथ ही आरोपी युवक पर किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने, धर्म परिवर्तन व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने आदि धाराओं में केस दर्ज किया।

परिजनों द्वारा किशोरी के शव को शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे घर लाया गया। इस बीच मामले सूचना पर बजरंग दल और भीम आर्मी के कार्यकर्ता हजारा थाने की तरफ से जुटने लगे। भीड़ ने देर रात करीब 11.30 बजे थाना गेट पर एसओ से वार्ता की। मामले में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। गिरफ्तारी न होने पर शव का संस्कार न करने की बात कही। जिस पर पुलिस द्वारा लोगों को सूचित किया गया कि मुख्य आरोपी को पकड़ा जा चुका है। अन्य की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित की गई है। जिसके बाद मामला शांत हो गया।

इसके बाद शनिवार सुबह लोगों ने किशोरी का शव सड़क पर रखकर हंगामा किया। लोगों ने एफआईआर में नामजद फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही आरोपी की दुकान और घर पर बुलडोजर चालाये जाने की मांग की। इस बीच दो युवक आरोपी युवक की दुकान में पीछे से तोड़फोड़ करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इस पर कई लोग उन युवकों को छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गए। गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर भी पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें