Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ललिता लाजमी ने 90 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबे फैंस !

दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्देशक गुरुदत्त की बहन ललिता लाजमी (Lalita Lajmi) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ललिता लाजमी का सोमवार को 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि जहांगीर निकोलसन आर्ट फाउंडेशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए की है। वह एक आर्टिस्ट और पेंटर भी थीं। उनकी पेंटिंग गुरु दत्त, राज कपूर, सत्यजीत रे की सिनेमा से इंस्पायर थीं।

- Advertisement -

 

 

ललिता ने आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में भी काम किया था। इस फिल्म में उनका एक कैमियो था। उन्होंने आमिर के आर्ट टीचर का भी किरदार निभाया था। फिल्म क्रिटिक भावना सौमाया ने भी उनके निधन की पुष्टि करते हुए दुःख व्यक्त किया है।

जहांगीर निकोलसन आर्ट फाउंडेशन ने यह दुःखद खबर शेयर करते हुए लिखा, “कलाकार ललिता लाजमी के निधन की खबर सुनते ही हमें गहरा दुःख हुआ है। लाजमी शास्त्रीय नृत्य में गहरी रुचि रखने वाली एक स्व-शिक्षित कलाकार थीं। ऐसे में उनके कार्यों में संवेदना और प्रदर्शन का एक तत्व था, जो यहां उनकी कलाकृति, ‘डांस ऑफ लाइफ एंड डेथ’ में भी देखा गया है। आपको बता दें कि, फाउंडेशन ने उनकी ‘डांस ऑफ लाइफ एंड डेथ’ की एक फोटो भी साझा की है।

 

 

 

आर्ट फाउंडेशन ने लिखा है, ‘ललिता लाजमी एक प्रेरित कलाकार थीं। उनकी क्लासिकल डांस में बहुत रुचि थी। उन्होंने बहुत अच्छा जीवन जिया है, उन्होंने बहुत फिल्मों में भी काम किया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें