Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लालू को किडनी दान करने वाली रोहिणी आचार्य चुनाव मैदान में उतरीं, बोलीं- जनता के बीच जा रही

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य अब पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतर गई हैं। पहली बार वे जनता से रूबरू हुईं। राजनीति में अपनी लॉंचिंग से पहले रोहिणी आचार्य ने भगवान का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि मैं अपने जन्मदाता माता-पिता के साथ सास-ससुर का आशीर्वाद लेकर अब अपनी जनता के बीच जा रही हूं। किडनी दान कर पिता लालू प्रसाद यादव को जीवनदान देने वाली रोहिणी आचार्य को इस बार राजद सारण लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बना रहा है।

- Advertisement -

पिछले साल लालू प्रसाद बुरी तरह बीमार पड़े तो उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत आन पड़ी। रोहिणी आचार्य ने अपने पास सिंगापुर बुलाकर पिता लालू यादव को अपनी एक किडनी दी। यह जीवनदान मिलने के बाद लालू ने पहली बार जब वर्चुअल मोड में सीमांचल के लोगों से बात की तो रोहिणी आचार्य का नाम लिया। उसके बाद से ही ऐसा लग रहा था कि रोहिणी राजनीति में आ सकती हैं।

मार्च में जब गांधी मैदान में लालू प्रसाद ने बाकायदा रैली के मंच से रोहिणी आचार्य के योगदान को याद किया तो यह पक्का हो गया कि उन्हें इस लोकसभा चुनाव में मौका मिलेगा। अब सारण में उनका नाम पक्का हो गया है। वह क्षेत्र के लिए निकल भी चुकी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें