Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लेक्चरार पत्नी ने भाई संग की पति की पिटाई, तोड़ दी पति की टांग !

बांदा के गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज की एक लेक्चरार ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को पीट डाला। पति के अनुसार उसका अपनी पत्नी से एक मामूली बात पर विवाद हुआ था। जिसके बाद पत्नी ने अपने भाई को बुलाया और साथ मिलकर उसे पीटा। फिर साले ने उसकी टांग तोड़ दी। इसके बाद पत्नी ने पति से कहा कि तुम कुछ करते नहीं हो इसलिए तुम मेरे बच्चों के लायक नहीं हो। इसके बाद दोनों भाई बहन मौके से फरार हो गए।

- Advertisement -

पति ने 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। इसके बाद पुलिस उसे गाडी पर बिठाकर अस्पताल ले गयी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और अब उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि युवक के बाएं पैर की हड्डी टूट गई है।

GGIC में लेक्चरार है पत्नी।

यह मामला थाना बिसंडा के शिव पर पल्हरी पुरवा का है। यहीं के निवासी पीड़ित कमता प्रसाद ने बताया कि उनकी शादी को 9 साल पहले हुई थी। उनकी पत्नी शादी के बाद आगे की पढ़ाई करना चाहती थी। उसने मुझसे पढ़ने की इच्छा जाहिर की तो मैंने हां कर दी। मैंने कभी दुकान तो कभी फैक्ट्री में काम किया। दिन-रात मेहनत करके अपनी पत्नी को पढ़ाया। जिसके बाद पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई। वह शहर के ही GGIC में लेक्चरार बन गई। लेकिन उसके बाद पत्नी का रवैया मेरे प्रति बदल गया।

कामता ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। एक बेटा है 8 साल का और 5 साल की बेटी है। नौकरी छूटने के बाद पत्नी उन्हें ताना मारने लगी थी। उन्होंने कहा कि वे घर पर बच्चों की देखभाल करते थे। इसके बाद पत्नी उन्हें ताने मारती थी और बच्चों के सामने बेइज्जत करती थी। कामता ने बताया कि उनके घर के पास ही बड़े भाई का परिवार रहता है। शुक्रवार की शाम को भाई और भाभी किसी काम से बाहर गए थे। इसलिए भतीजा उनके घर आया और खाना मांगने लगा। इस बीच वो भी घर पर नहीं थे। उन्होंने पत्नी से भतीजे को खाना देने को कहा तो वह भड़क गई।

भतीजे को खाना देने को लेकर हुआ विवाद। 

पत्नी ने भतीजे को खाना नहीं दिया। जब कामता खाना देने गए तो किचन में जाने नहीं दिया। इसी बात पर पत्नी ने अपने भाई को बुला लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर कामता की पिटाई कर डाली। कामता ने बताया कि उनके साले ने उनकी टांग डंडा मार कर तोड़ दी। इसके बाद जब वो दर्द से कराहने लगा और खड़े नहीं हो पाया तो दोनों भाग निकले।

इसपर पुलिस ने बताया कि पति ने पत्नी और साले पर हमला करने का आरोप लगाया है। युवक की हालत गंभीर है। आरोपी महिला लेक्चरार है। पुलिस उसे और उसके भाई को बुलाकर पूछताछ करेगी। फिलहाल पति ने तहरीर देने की बात कही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें