Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

OMG2: भगवान शिव को कचोरी खरीदते दिखाया, महाकाल के पुजारी भड़के, फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले सेंसर ने रोका, फिर फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला और अब महाकाल के पुजारी ही नाराज हो गए हैं। महाकाल के पुजारी तो इतने नाराज हैं कि फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस तक भेज दिया है। मतलब साफ है कि अक्षय कुमार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं।

- Advertisement -

 

दोस्तों, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म ओह माय गॉड (OMG-2) के फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि फिल्म में भगवान शिव का रूप गलत तरीके से दिखाया गया है। उन्हें बाजार में दुकान से कचोरी खरीदते दिखाया गया है। यह भगवान शिव के श्रद्धालुओं को आहत करता है। पुजारी इतने नाराज हैं कि उन्होंने साफ कहा है कि यह दृश्य नहीं हटेगा तो फिर यह फिल्म का बहिष्कार का होगा।

 

आपको यह पता ही है कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होना है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है। यानी इसे 18 साल से कम आयु के लोग नहीं देख पाएंगे। इस बात को लेकर भी महाकाल मंदिर के पुजारी नाराज हैं. उनका साफ कहन ाहै कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस फिल्म में अश्लील सीन हैं। महाकाल मंदिर के साथ इस तरह के दृश्य स्वीकार्य नहीं हैं। साथ में आप भगवान शिव को बाजार की कचौरी खिला रहे हैं, हम ये सब बर्दाश्त नहीं कंरेंगे।

 

ये नोटिस फिल्म निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह और चंद्रप्रकाश द्विवेदी, एक्टर अक्षय कुमार के अलावा सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून कुमार जोशी को भेजा गया है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ की ओर से हाईकोर्ट के वकील अभिलाष व्यास ने यह नोटिस 7 अगस्त को भेजा है।

 

नोटिस में कहा गया है कि 24 घंटे के अंदर अपमानजनक दृश्यों को हटा दें और सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। ऐसा न करने की पर फिल्म के सर्टिफिकेट को रद्द करने के लिए अपील की जाएगी और पूरी तरह से बहिष्कार होगा। पुजारियों ने साफ कहा है कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज कराएंगे और उज्जैन में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए मांग होगी।

 

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी भगवान महाकाल के परमभक्त और उज्जैन में रहने वाले कांति शरण मुद्गल के इर्द-गिर्द बुनी गई है। जीवन की मुश्किल परिस्थितियों में कांति के सामने भगवान प्रकट होते हैं और उसके जीवन में आने वाली चुनौतियों को हल करने में उसकी मदद करते हैं। लेकिन इस फिल्म में सेक्स एजुकेशन का तड़का भी लगा है जिसके कारण ही इसे ए सर्टिफिकेट मिला है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2012 में रिलीज परेश रावल और अक्षय कुमार स्टार ‘OMG’ का सीक्वल है। पिछली बार कृष्ण के अवतार में अक्षय थे जो इस बार शिव के अवतार में हैं लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में हैं। इस फिल्म को लेकर जो भी अपडेट सामने आएगा उसे लेकर हम होंगे फिर हाजिर, आप देखते रहिए लाइव यूपी न्यूज 24

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें