Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीमा, अंजू की तरह सरहद पार खोज रहा था प्यार, लखनऊ के लड़के से ठगी, आप भी रहिए सावधान !

आजकल हर कोई विदेश में प्यार तलाश रहा है। यह एक नया ट्रेंड चल पड़ा है। सोशल मीडिया के जरिए विदेश में पार्टनर तलाशने का यह ट्रेंड लगातार लोगों को मुश्किलों में भी डाल रहा है। सीमा हैदर भारत आई, तो अब यहां फंसी हुई है और जांच चल रही है। अंजू यहां से पाकिस्तान गई तो उसके लिए भी मुश्किलें खड़ी हो रही हैं लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं।

- Advertisement -

इस बीच यूपी के एक लड़के ने विदेश में प्यार की तलाश में लाखों का झटका खा लिया है। विदेशी गोरी मैम से शादी रचाने का ख्वाब पाले इस लड़के को ऐसा चूना लगा है कि, शायद अब यह अपने देश में भी प्यार न तलाशे। जानिए, आखिर इस लड़के के साथ ऐसा क्या हुआ ?

उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले अंकित गुप्ता ने इंस्टाग्राम के जरिए विदेशी लड़की की तलाश शुरू की थी। हुआ ये था कि, उसे इंस्टा पर ब्रिटेन की रहने वाली एक लड़की मिली। उसने अपना नाम बोरिस जॉनसन बताया। उसने कहा कि, वह लंदन में रहती है। उसने बताया कि, वह बहुत ही धनी है और भारत में अपना अस्पताल खोलना चाहती है इसलिए वह जल्द ही भारत आएगी। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। मोबाइल नंबर लेकर दोनों एक दूसरे से चैट करने लगे।

हर कोई विदेश में तलाश रहा प्यार

बता दें कि, कुछ दिन बाद ही अंकित को फोन आया। कॉल करने वाले ने खुद को एयरपोर्ट का कस्टम अधिकारी रवि वर्मा ने बताया और कहा कि, एयरपोर्ट पर एक विदेशी पकड़ी गई है, जो अपना नाम बोरिस जॉनसन बता रही है। कॉल करने वाले ने बताया कि, बोरिस जॉनसन के पास भारी मात्रा में पाउंड मिला है, उसने आपका नंबर मुझे दिया है।

इसके बाद उसने अंकित से पूछा कि क्या आप बोरिस जॉनसन को जानते हैं, इसे सुनकर अंकित ने कहा जी हां मैं जानता हूं. इसके बाद कॉल करने वाले ने बोरिस छोड़ने की एवज में युवक से 3 लाख 50 हजार खाते में जमा करवा ली। कुछ समय बाद अंकित को पता लगा उसके साथ फ्रॉड हो गया है। वह थाने पहुंचा, शिकायत दर्ज कराई। सोचिैए कैसे सरहद पार प्यार तलाशना इस युवक को भारी पड़ गया। कुछ ऐसे ही प्यार तलाशते हुए सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत पहुंच आई। प्यार के लिए गैरकानूनी तरीके से भारत घुसी और पकड़ी गई। अब जांच चल रही है।

प्यार का ये चस्का आज के युवाओं के लिए है मुश्किल

वहीं, राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर घर से चली गई। अब उसके पिता ने साफ कह दिया है कि, वह मेरे लिए मर चुकी है। पिता ने भारत सरकार से भी कहा है कि, उनकी बेटी दोबारा भारत नहीं आनी चाहिए। इसका मतलब साफ है कि, सोशल मीडिया पर सरहद पार प्यार का ये चस्का आज के युवाओं को मुश्किल में डाल रहा है। आप भी बचकर रहिएगा कहीं आप भी इस प्यार के चक्कर में फंस न जाएं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें