Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

PWD ऑफिस में चल रही शराब पार्टी, वीडियो वायरल..! 

उत्तर-प्रदेश का कानपुर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। कानपुर पीडब्ल्यूडी का ऑफिस अब मयखाना बन चुका है। यहां पर तैनात बाबू ठेकेदार दारू पार्टी कर रहे हैं। बता दें कि, कानपुर देहात के पीडब्ल्यूडी के प्रांतीय खंड कार्यालय में जाम छलकाते बाबू और कर्मचारियों का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन बताया जा रह है ये वीडियो 1 साल पुराना है। वही वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता ने जांच कमेटी गठित कर दी है और रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही किए जाने की बात कही है।

- Advertisement -

वायरल होते ही कर्मचारियों में मचा हड़कंप

वायरल वीडियो साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि, कार्यालय में तीन कर्मचारी बाबू के चैंबर में दिन में ही शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले एक अन्य शख्स शराब की बोतल खोलकर जाम बनाता दिखाई दे रहा है और हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

उस दौरान सभी लोगों के साथ बैठे किसी एक अन्य व्यक्ति ने कार्यालय के अंदर हो रहे कृतिका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। अधिशाषी अभियंता नवीन शर्मा ने बताया कि वीडियो में दूसरे खंड में कार्यरत 2 कर्मचारियों की पहचान कर ली गई है। जबकि तीसरे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें