Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

LLB छात्रा ने बैराज से नदी में लगाई छलाँग, बाहर निकालने से पहले रुक गई सांसे!

KANPUR NEWS; आज 10 जून सुबह कानपुर के एलएलबी छात्रा ने बैराज से गंगा नदी में छलांग लगा दी। आस-पास के मौजूद लोगों ने छात्रा को नदी में कूदता देखा, तो रोकने की कोशिश की मगर बहुत देर हो चुकी थी। जिसके बाद वहां मौजूद गोताखोर छात्रा को बचाने के ल‍िए गंगा नदी में कूद गए। जब तक छात्रा को नदी से बाहर न‍िकाला उसके सांसों ने उसका साथ छोड़ दिया था।

- Advertisement -

 

 

 

घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि। प्रत्यक्षदर्शियों ने छात्रा को बचाने के लिए गुहार लगाना शुरू किया तो नजदीकी गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगाने वाली युवती को ढूंढना चालू कर दिया. करीब आधे घंटे बाद युवती को नदी से बाहर निकाला गया, मगर तब तक छात्रा की सांसे थम गई थी !

 

 

 

करीब आधे घंटे बाद युवती को नदी से बाहर निकाला गया, मगर तब तक छात्रा की सांसे थम गई थी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना नजदीकी थाना क्षेत्र नवाबगंज को दी है। इंस्पेक्टर नवाबगंज के अनुसार छात्रा का नाम अंजलि विश्वकर्मा है जो कि गुजैनी थाना क्षेत्र के बर्रा 8 निवासी शिवकुमार विश्वकर्मा की बेटी है।

 

 

 

अंजलि CSJM University से संबद्ध अटल बिहारी वाजपेई स्कूल आफ लीगल स्टडीज से BA+LLB यानी पाँच वर्षीय कोर्स कर रही थी। छात्रा के इस कदम उठाने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस में लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। आधिकारिक तौर पर पुलिस अभी कुछ भी कहने तो तैयार नहीं है पुलिस ने बताया आत्महत्या के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें