Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में नहीं थम रहीं आपराधिक वारदातें, महज 3 घंटों में दो महिलाएँ हुईं लूट का शिकार !

लखनऊ– राजधानी में आपराधिक घटनाएँ थमने का नाम ही नहीं ले रहीं। एक के बाद एक हो रही घटनाओं ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। अपराधी कभी कारोबारी को गोली मार देते हैं तो कभी महिला की दिनदहाड़े २३ मिनट में हत्या कर फरार हो जाते हैं। हालिया मामला शहर के गोमतीनगर इलाके से है जहां महज तीन घण्टे के भीतर ही दो महिलाओं के साथ लूट की वारदात सामने आयी है।

- Advertisement -

 

 

 

बुजुर्ग महिला की चेन लूट कर फ़रार बदमाश !

 

 

 

विपुलखंड निवासी 74 वर्षीय नीलम राय सोमवार को कॉलोनी स्थित मंदिर गई थीं। दोपहर करीब 12 बजे घर लौटते समय घर के पास ही पीछे से पैदल आए लुटेरे ने गले से सोने की चेन खींच ली। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए, लेकिन लुटेरा साथी के साथ बाइक पर बैठकर भाग निकला। नीलम के पति रविंदनाथ राय ने गोमतीनगर थाने में FIR दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार पांडेय ने बताया पुलिस टीम ने वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इसमें तीन संदिग्ध नजर आए। इसमें दो युवक बिना नंबर की सफेद अपाचे बाइक से जाते हुए, तो एक दौड़ता हुआ दिखा है।

 

 

 

 

एटीएम से पैसा निकालकर लौट रही महिला का लूटा पर्स !

 

 

 

विशालखंड निवासी प्राची बच्चे के साथ एटीएम से रुपए निकालकर घर जा रहीं थी। एसआर माल के पास प्राची का बाइक सवार लुटेरों ने पर्स लूट लिया। प्राची के मुताबिक वह बेटी के साथ एटीएम से आठ हजार रुपए निकाले थे। लुटेरे के पर्स छीनने पर पीछा किया। इस पर लुटेरे ने मोबाइल निकालकर फेंका और भाग निकले। वह लाल रंग की बाइक से थे। पुलिस ने एटीएम से लेकर वारदात स्थल के बीच के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

 

 

 

दुकान पर बैठी वृद्धा की लूटी चेन !

 

 

 

रविवार को दिनदहाड़े विभवखंड इलाके के सभा नारायण की पत्नी रविवार को दुकान पर बैठी थी। इसी दौरान एक युवक दूध लेने के बहाने दुकान पर आया। उसने मौका पाते ही उनकी चेन लूट ली। सभा नारायण के मुताबिक वह युवक पिछले कई दिनों से दुकान पर आता था। उन्होंने उस पर लूट का शक जाहिर किया है।इंस्पेक्टर विभूतिखंड अनिल सिंह के मुताबिक आसपास के सीसीटीवी कैमरों में एक संदिग्ध भागते हुए दिखा। संदेह के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें