Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लोकसभा चुनाव : राजनाथ सिंह ने आज दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी सहित कई बड़े नेता रहे मौजूद

उत्तर प्रदेश के लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। उन्होंने इस सीट पर साल 2014 और 2019 में भारी मतों से जीत हासिल की थी। उन्हें लखनऊ लोकसभा सीट से तीसरी बार उम्मीदवार बनाया गया हैं। नामांकन के मौके पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे।

- Advertisement -

आपको बता दें कि नामांकन के लिए राजनाथ सिंह का रोड शो लखनऊ के बीजेपी कार्यालय से शुरू हुआ और वह सैकड़ों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान बीजेपी समर्थक बेहद उत्साहित रहे और तीसरी बार उनकी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। अब देखना दिलचस्प होगा की इस बार राजनाथ सिंह इस सीट पर जीत अपने नाम कर पाते हैं, यह नहीं ?

वहीं, नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। लखनऊ में सोमवार सुबह से ही बीजेपी पार्टी दफ्तर के बाहर समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। ढोल नगाड़े के साथ समर्थक जुलूस में शामिल होने के लिए खुश नजर आए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें