Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लोकसभा चुनाव : सपा-कांग्रेस गठबंधन में बनी बात !

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन का ऐलान कुछ ही घंटों में होने वाला है. इस बीच खबर सामने आई है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार (21 फरवरी) को सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत की.

- Advertisement -

 

दरअसल अखिलेश यादव और प्रियंका गाँधी के बीच हुई बातचीत के बाद प्रियंका गाँधी ने मुरादाबाद सीट से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है .इस दौरान प्रियंका ने अखिलेश से कहा कि बुलंदशहर और हाथरस की सीट जो पश्चिमी यूपी में आपने दिया है, उसकी जगह दो कोई अच्छी सीट हमें दे.जो हमारी पार्टी के अनुकूल हो !कोई बीच का रास्ता निकाला जाएगा और आज ही गठबंधन की घोषणा कर देते हैं. हालांकि, अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा होता कि आपकी और राहुल गांधी की मेरी मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस होती और गठबंधन का ऐलान होता.

 

 

इस पर प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी तबियत थोड़ी ठीक नहीं है और अब काफी देर हो चुकी है. माहौल खराब हो रहा है. कार्यकर्ता भ्रमित हैं. ऐसे में देर ना किया जाए. साथ में रैली की जाएगी. तीनों की संयुक्त रैली जल्द आयोजित की जाएगी. उसका रोडमैप बना लिया जाएगा. इसके लिये अशोक गहलोत से मेरी बात हो रही है और रामगोपाल यादव से बात करके आप और हम तय कर लेंगे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें