Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BJP के इस फैसले से पार्टी में बढ़ी नाराजगी , पार्टी से नाराज हुए नेता !

लोकसभा चुनाव से सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के 70 पार के दावेदारों का टिकट काटने का एलान कर दिया है अब ऐसे में पार्टी में हड़कंप मची है एक तरफ जहा 70 की उम्र वाले पार्टी के इस फ़ैसले के खिलाफ है तो वही पार्टी के युवा नेता इस फैसले से खुश ही नजर आ रहे है। हालांकि पार्टी ने इसका एक विकल्प भी निकाला है लेकिन वो सभी के लिए नहीं है.

- Advertisement -

 

जानकारी के मुताबिक पार्टी की और से यह भी कहा गया है कि ऐसे उम्मीदवारों का टिकट नहीं कटा जायेगा , जिनके उम्र भले 70 के पार हो लेकिन वो पार्टी के लिए अहम है और जिनका अपना खुद का वजदू लोकसभा क्षेत्र में बना है। लेकिन दूसरे नेताओं की धड़कने बढ़ी हुई है लोकसभा में बीजेपी के 56 ऐसे संसद है जो इस 70 की उम्र को पार कर चुके है इनमें राजनाथ सिंह, गिरिराज सिंह, सत्यदेव पचौरी, देवेंद्र सिंह भोले, राजेंद्र अग्रवाल, रविशंकर जैसे दिग्गज शामिल हैं.

ऐसे में अब ये कहा जा रहा है जो नेता 70 की उम्र पार कर चुके है। नेता अपने की साइड से दावेदारी करेंगे ताकि उनकी टिकट कटे तो बेटे को टिकट मिल सके. इस सीट से भी यूपी सरकार में राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति अनिल शुक्ला भी यहां से दौड़ में शामिल है. इनके अलावा कानपुर से बीजेपी विधायक अभिजीत सांगा भी अपनी दावेदारी कर रहे हैं. 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें