Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्मी स्टाइल में 20 मिनट में करोड़ों की लूट, रोड पर चली अंधाधुन गोलियां !

पश्चिम बंगाल में लूटपाट की दो बड़ी घटनाएं सामने आयी हैं। यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वेलरी की दुकान में घुसकर बड़ी लूट को अंजाम दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें फिल्मी अंदाज में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीमारी होती दिख रही है। बदमाशों ने बंदूक की नोक पर करोड़ों रुपये और सोने-चांदी की चोरी की। ये बदमाश दूकान में ग्राहक बनकर घुसे थे। फिर हथियार दिखा कर दूकान में बड़ी लूटपाट को अंजाम दिया। जिसके बाद दूकान में भगदड़ मच गयी।

- Advertisement -

बदमाशों ने बंदूक दिखा कर की लूटपाट।

यह मामला बंगाल के नदिया जिले का है। वहां रानाघाट शहर में गोल्ड की मशहूर दुकान (Senco Gold Shop) पर यह वारदात हुई। यहां पहले दो लोग ग्राहक बनकर दुकान घुसे। ये ज्वेलरी खरीदने का नाटक करके सामान देखने लगे। जिसके बाद दोनों बदमाशों ने बंदूक दिखा कर लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान ही इनके सात अन्य साथी भी दुकान में दाखिल हुए। उन्होंने भी दुकान में सामान की लूटपाट की। इतने में पुलिस आ गयी। पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर गोली चली। इस पूरी घटना के दौरान तीन बदमाश लूट का सामन लेकर भाग गए। जबकि चार बदमाशों को पुलिस ने घटना स्थल से ही पकड़ लिया।

पुलिस ने पकडे हुए बदमाशों के पास से भी एक बैग बरामद किया है। जिसमें दुकान से लूटा हुआ सामान था। बता दें, दुकान से करोड़ों की लूट हुई है। इस पूरी वारदात को बदमाशों ने 20 मिनट में अंजाम दिया। जिसमें करोड़ों रुपये क सोना, चांदी व कैश लेकर भाग गए। इसमें से पुलिस के हाथ एक कीमती सामान से भरा बैग लगा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया। जिसमें बीच सड़क पर पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हो रही है। जिसके बाद पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ा। जबकि तीन बदमाश लूट के सामान के साथ भाग निकले। इसमें कितने सामन की लूटपाट हुई है, अभी इसका ठीक अंदाजा नहीं लगा है।

बंगाल में दूसरी डकैती पुरुलिया जिले में हुई। यहां आठ डकैतों ने ज्वेलरी शॉप को लूटा। यहां करीब 7 करोड़ की ज्वेलरी और हीरे की चोरी हुई। इन घटनाओं के बाद से व्यापारियों और दुकानदारों के बीच डर का माहौल है। छोटे व्यापारियों का कहना है कि दिन दहाड़े इस प्रकार की घटना होने से व्यापार करना मुश्किल होगा।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें