Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

LSG vs MI : लखनऊ सुपर जायंट्स ने आखिरी ओवर में शानदार प्रदर्शन कर MI को हराया

LSG vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रनों से मात दे दी। मैच काफी रोमांचक था और इसमें अंतिम ओवर में लखनऊ को जीत हासिल हुई। ये मुंबई इंडियंस की इस टूर्नामेंट की छठी हार थी। इसके बाद उसके प्लेऑफ में पहुंचने के समीकरण बदल गए हैं। लेकिन टीम के पास अभी भी टॉप-4 में जगह पक्की करने का सुनहरा मौका है।

- Advertisement -

 

अगर आरसीबी, सीएसके, लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स अपने बचे हुए मैच जीत जाती हैं तो ये सभी टीमें 16 अंक या उससे ज्यादा पर पहुंच जाएगी। जिसमें लखनऊ और सीएसके के पास तो 17 अंक तक पहुंचने का मौका है। अगर ऐसा होता है तो आरसीबी, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स तीनों 16 अंको पर रहेगी। जिसके बाद नेट रनरेट के हिसाब से चयन किया जाएगा।

 

लखनऊ को 16वें सीजन में 13 में से 7 मैचों में जीत मिली है.. स्टोइनिस ने 16वें सीजन में 151 के स्ट्राइक रेट और 34 के औसत से 368 रन बनाए हैं. इतना ही नहीं स्टोइनिस तीन अर्धशतक लगाने में भी कामयाब रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ तो स्टोइनिस ने 89 रन की नाबाद पारी खेलकर अपने आईपीएल कैरियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया.

 

बता दें कि लखनऊ सुपर जॉयंट्स अगर अपने आखिरी मुकाबले में जीत हासिल करने में कामयाब रहती है तो फिर उसका प्लेऑफ खेलना तय है. हालांकि आखिरी मैच की हार लखनऊ को दूसरी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहने के लिए मजबूर कर सकती है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें