Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ: केक की जगह चुंबक निगल गया बच्चा, हालात नाजुक !

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लखनऊ में बर्थडे पार्टी के दौरान एक लापरवाह शख्स ने एक मासूम बच्चे की जान संकट में डाल दी है। बता दें कि, एक पांच साल के बच्चे ने केक के टीन पर चुम्बक निगल लिया है। ऐसे में बच्चे की लगातार तबियत बिगड़ने लगी और सांस लेने में भी काफी तकलीफ होने लगी। बच्चे को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डिप्टी CM ने बच्चे के स्वास्थ्य की ली जानकारी 

- Advertisement -

इस घटना की सूचना मिलने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने डॉक्टरों को उचित इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अस्पताल पहुंचे हुए हैं और बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी ली है।

इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे के एक्स-रे से पता चला है कि पेट में चुम्बक घुस गया है, पेट में दर्द हो रहा है। ऐसे में बच्चे का इलाज किया जा रहा है और चुंबक को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

लोहिया अस्पताल में कराया भर्ती

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना इंदिरा नगर के रहने वाले अमरपाल मौर्य के 5 साल के बेटे पार्थ सारथी जन्मदिन पार्टी में गया था। ऐसे में उसने केक के डिब्बे को चिपकाने के लिए ढक्कन के साथ कई चुंबक भी लगे हुए थे। केक खाने के चक्कर में गलती से चुंबक का हिस्सा भी निगल लिया। मासूम बच्चे को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]