Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सेक्स अडिक्ट ने की दिनदहाड़े लड़की की बेरहमी से हत्या

इंटरव्यू के लिए निकली लड़की की बेरहमी से गला घोट कर हत्या, हत्यारा सेक्स अडिक्ट

लखनऊ: इंटरव्यू के लिए जा रही लड़की की किडनैप कर हत्या का मामला सामने आया है। लड़की की लाश सोमवार दोपहर बंथरा के अमावा जंगल में मिली। लड़की के दांत टूटे हुए थे और उसके गले एवं सर पर चोट के निशान थे। आशंका जतायी जा रही है कि उसकी हत्या गला घोट कर की गयी होगी। स्थानीय लोगों ने हत्या का आरोप रूप कुमार यादव को बताया तथा उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। लड़की के भाई ने चार आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करायी है। इसमें एक नामजद तथा बाकी के अज्ञात हैं। हत्या के विषय में अधिक जानकारी के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है कि हत्या कैसे की गयी है।

- Advertisement -

 

 

24 वर्ष की युवती की दिनदहाड़े हत्या

मृतक का नाम मोनी कश्यप है जिसकी उम्र 24 वर्ष बतायी जा रही है जोकि सरोजनीनगर के गहरु गांव की रहने वाली थी। उसके भाई ने बताया कि उसकी बहन सोमवार को सुबह करीब 11 बजे इंटरव्यू के लिए नादरगंज के लिए निकली थी। दोपहर 3 बजे के करीब उसकी हत्या की सूचना मिली। लोगों से प्राप्त जानकारी अनुसार अमावा के जंगल से लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज़ें सुनकर लोग उसे बचाने के लिए पहुँचे। वहां चार लोग ई-रिक्शा लेकर भाग रहे थे जिनमे से भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया। कहा जा रहा है कि इसी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की की हत्या की।

 

भाई ने कहा बेरहमी से की गयी हत्या

मृतक के भाई रवि ने कहा कि उसकी बहन की बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने मारपीट कर उसके दांत तोड़ दिए, चिल्लाने नहीं इसके लिए मुँह में कपड़ा ठूस दिया। यहीं नहीं उसके गाल, नाक, सर एवं चेहरे पर चोट के गहरे निशान थे। DCP साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि मौके से पकडे गए युवक की पहचान बंथरा के रामदासपुर गांव में रहने वाले रूप प्रकाश यादव उर्फ़ छोटू के रूप में की गयी है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है अभी तक दुष्कर्म के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। DCP ने बताया कि आरोपी बार-बार अपने बयान को बदल रहा है। आरोपी का कहना है कि उसने लड़की को बंथरा के मवई इलाके से सवारी के तौर पर बिठाया था तथा लड़की को अमावा की तरफ जाना था और उसने उसे वहां पर छोड़ भी दिया था। जबकि गांव वालों ने उसे अकेले ही देखा था। इसपर उसका कहना है कि किन्ही तीन लोगों ने उसको मिलकर मार दिया। चीख-पुकार सुनकर वो भी वहां पंहुचा था पर गाँव वालों ने कातिल समझ कर पकड़ लिया।

आपको बता दें कि आरोपी पहले भी 2017 में 9 वर्ष के बच्चे के साथ कुकर्म कर हत्या के केस में जेल जा चुका है। उस समय नाबालिक होने के कारण साढ़े तीन साल बाद जमानत पर छूट गया। DCP ने बताया इसी कारण उसके आरोपी होने को माना जा सकता है क्योंकि पिछली बार भी पकडे जाने पर बयान बार-बार बयान बदल रहा था और अपने ही माता-पिता को आरोपी बता रहा था। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, एरिया के CCTV भी देखे जा रहे हैं, ताकि सबूत जुटाए जा सकें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें