Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ: तेज आवाज में डीजे बजाने से रोकने पर दबंगो ने मेजर की गाड़ी फूंक दी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही यह दंभ भरें कि यूपी में अपराधी खौफ में हैं लेकिन उनकी नाक के नीचे राजधानी लखनऊ में एक ऐसा हादसा हुआ है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। लखनऊ में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि तेज आवाज में डीजे बजाने से रोकने पर सेना के मेजर की गाड़ी तक फूंक दी। यह घटना लखनऊ के सबसे रिहायशी इलाके गोमतीनगर के विशाल खंड की है। इस घटना के बाद से ही मेजर का परिवार दहशत में है।

- Advertisement -

मेजर अभिजीत सिंह ने बताया कि रात में होटल मिलानो एंड कैफे में काफी तेज आवाज में डीजे बजने के कारण घर में लोगों को सोने में दिक्कत हो रही थी। एक बच्चे की तबीयत भी खराब थी। इसलिए उन्होंने डीजे की आवाज कम करने की गुहार लगाई।

लेकिन इतनी बात पर ही होटल मालिक भड़क गए। उन्होंने डीजे बंद करने से मना कर दिया। इसके बाद अभिजीत ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डीजे बंद करवा दिया।

 

लेकिन यह बात होटल मालिकों को नागवार गुजर गई। अभिजीत ने बताया कि रात में करीब 3 बजे जब हम सभी सो रहे थे कुछ लोगों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें आग लगा दी। शीशे के चटकने की आवाज आई तो हम लोग घर से बाहर आए।

 

तुरंत हमने किसी भी तरह से आग पर काबू पाया लेकिन गाड़ी जल चुकी थी। हमने पुलिस को सूचना दी। अभिजीत ने बताया कि उन्होंने इस मामले में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

 

दहशत में है मेजर का परिवार

हालांकि इस दौरान अभिजीत की मां ने कहा कि हम सभी दहशत में हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि एक रिहायशी इलाके में ये कैफे चला रहे हैं। रोज यहां पर तेज आवाज में डीजे बचता है। अक्सर दिक्कत होती है लेकिन हम उसे इग्नोर कर देते हैं। लेकिन इस बार इन लोगों ने जो किया है वह अपराध है और हम प्रशासन और सरकार से अपील करते हैं कि तुरंत इन आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]