Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ: SUV ने ई-रिक्शा चालक को लटकाकर घसीटा, मौत !

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एसयूवी (SUV) सवार युवकों की दबंगई ने सरेराह एक ई-रिक्शा चालक की जान ले ली। सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपियों की तलाश जारी है।

- Advertisement -

 

बताया जा रहा है कि,  एसयूवी सवार आरोपियों ने एक ई-रिक्शे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ई-रिक्शा चालक उछलकर एसयूवी की खिड़की पर लटक गया। पर, आरोपियों ने गाड़ी नहीं रोकी और उसे घसीटते रहे। कुछ देर बाद आरोपियों ने दौड़ती कार से ही रिक्शा चालक को सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए।

हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस घटना में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान ई-रिक्शा चालक जीतू (40) निवासी कैसरबाग के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि, आरोपी एसयूवी कार चालकों ने जब उसे सड़क किनारे फेंका तो भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। अब लखनऊ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें