Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ यूनिवर्सिटी में बवाल, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट !

लखनऊ यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को जमकर लात-घूंसे चले, हथियार लहराए गए। मौके पर पुलिस भी मौजूद रही, लेकिन छात्रों के दो गुट काफी देर तक हंगामा करते रहे। एक छात्र के सिर पर लोहे के जग से लगातार वार किया गया। सिर फटने से ब्लड आने लगा। इसके बाद पीड़ित छात्र की तरफ से दर्जनों छात्र एकत्रित हो गए। उसके बाद छात्रों ने पुलिस टीम के सामने आरोपी छात्र को जमकर पीटा। इसके बाद कुछ छात्रों ने थाना हसनगंज का घेराव करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उनको खदेड़ दिया। पुलिस ने छात्र को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

- Advertisement -

 

लखीमपुर खीरी निवासी बीए तृतीय वर्ष का छात्र अक्षय प्रधान सुभाष छात्रावास में रहता है। शुक्रवार दोपहर करीब चार बजे वह अपनी महिला दोस्त के साथ किशोरी कैंटीन पर बैठा हुआ था। इस बीच एमए प्रथम वर्ष का छात्र प्रियांशु मिश्रा कैंटीन पर आया और पानी से भरे जग से अक्षय प्रधान के सिर पर हमला बोल दिया। इससे उसके सिर पर गहरी चोट आई। इसके बाद पीड़ित छात्र के कुछ साथियों ने आरोपी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्ष भिड़ गए।

 

पुलिस और प्रॉक्टोरियल टीम जब आरोपी छात्र को वहां से लेकर जाने लगी तो आक्रोशित छात्रों ने फिर से आरोपी छात्र की घेरकर पिटाई कर दी। पुलिस इन छात्रों को लेकर थाने पहुंची ही थी कि सैकड़ों की संख्या में छात्र विश्वविद्यालय से निकलकर थाने के बाहर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हालात बेकाबू होते देख पुलिस और पीएसी ने मिलकर हंगामा कर रहे छात्रों पर हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया। एसीपी महानगर नेहा त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी पर हत्या के प्रयास की संगीन धारा में एफआईआर दर्ज कर, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें