Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow NEWS; रिटायर्ड दरोगा के बेटे की गला रेतकर हत्या !

Lucknow News ; लखनऊ में सरोजनीनगर में पिपरसंड रेलवे स्टेशन के पास रविवार को दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा के इकलौते बेटे अंकित यादव की गला रेतकर हत्या कर दी गई। स्टेशन से कुछ दूरी पर आम के बाग में खून से लथपथ औंधे मुंह उसका शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। घटनास्थल से खून से सना चाकू, हेलमेट , पर्स और एक मोबाइल बरामद हुआ। कुछ दूरी पर अंकित की बुलेट खड़ी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अंकित अमौसी एयरपोर्ट पर टेक्निशियन(संविदाकर्मी) थे।

- Advertisement -

 

 

 

उन्होंने कहा कि अंकित की एक साल पहले शुक्लागंज निवासी वंदना से शादी हुई थी। बेटा पांच साल दुबई में रहकर नौकरी करता था। दो साल पहले ही दुबई से घर लौटा था। इसके बाद से अमौसी एयरपोर्ट पर काम कर रहा था। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस हत्या के पीछे लेनदेन, और पुराने विवाद के प्वाइंट पर जांच कर रही है। साथ ही पता लगा रही है यदि अंकित का मोबाइल गायब हो गया था तो मौके से मिला मोबाइल किसका है।

 

 

 

 

 

परिजनों ने बताया कि अंकित कई सालों तक दुबई में रहकर नौकरी की थी। दो साल पहले ही वह वापस लौटा था। तब से अमौसी एयरपोर्ट पर संविदा पर बतौर टेक्नीशियन काम कर रहा था। पुलिस अंकित के करीबियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।यह साफ है कि लूटपाट नहीं हुई है। मतलब अंकित की हत्या करना ही मकसद था। इसलिए रंजिश या आशनाई में वारदात को अंजाम दिए जाने का सबसे अधिक शक है। फिलहाल पुलिस अंकित के सभी दोस्तों से पूछताछ कर रही है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें