Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में छात्रा का फंदे पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस !

राजधानी लखनऊ एक बड़ी ख़बर सामने आई है. लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में 10वीं की छात्रा का शव बुधवार शाम घर में संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला। जैसे ही लोगो को पता चला लोगो ने तुरन्त पुलिस को इस बात की जानकरी दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। इंदिरानगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

 

 

 

छात्रा की मां के मुताबिक, 10वीं में पढ़ने वाली बेटी बुधवार दोपहर से घर में अकेली थी। वह काम पर कई थी। शाम करीब 4:30 बजे घर लौटी तो देखा एक लड़का घर से भाग रहा है। घर पहुंचने पर देखा फांसी के फंदे पर बेटी का शव लटक रहा था। उसके कपड़े अस्त-व्यवस्त थे। इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने कहा कि गुरुवार को डाक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पीएम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर ही आरोपी किशोर पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

डीसीपी उत्तर सैय्यद कासिम आब्दी ने बताया कि परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है। परिवार के आरोप में किशोर से पूछताछ की जा रही है। उसके परिजनों को भी सूचना दी गई है। छात्रा के परिजनों ने एक लड़के पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी है !

 

 

 

देर रात छात्रा के पिता ने इंदिरानगर पुलिस को तहरीर दी। जिसमें रेप और हत्या किए जाने की बात लिखी है। इस आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में दोनों की दोस्ती होना और लगातार फोन पर बात होने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने बताया की दोनों की फ़ोन पर लगातार बात चित होती थी। जिससे ये साफ़ हो जाता है की इन दोनों में काफी अच्छी दोस्ती थी। फ़िलहाल छात्रा के पिता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें