Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रिटायर्ड IPS अधिकारी दिनेश शर्मा ने खुद की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, कमरे में मिला सुसाइड नोट !

Up Lucknow News; प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज मंगलवार (6 जून ) रिटायर्ड डीजी दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली कर अपनी हत्या कर ली. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वे डिप्रेशन में थे।जब पुलिस ने कमरे की छान बीन की तो मौके पर वहाँ एक सुसाइड नोट भी पाया गया । जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी और को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

- Advertisement -

 

 

 

 

पूर्व डीजी दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद की जान ली। काफी समय से तनाव और बीमारी से जूझ रहे थे। जिसकी वजह से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोमती नगर में अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ रहते थे। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच और पूर्व आईपीएस के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें उन्होंने ने तनाव और बीमारी का भी जिक्र किया। आगे लिखा है कि उनके मौत का जिम्मेदार वो खुद हैं।

 

 

 

 

पुलिस को अब तक मिले सुसाइड नोट से यह पता चला है कि वो डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। इसी वजह से उन्होंने खुद को गोली मार ली। लेकिन पुलिस इस सुसाइड के मामले को और अन्य सूत्रों से भी जांच कर रही है। एक्सपर्ट टीम सुसाइड नोट की जांच भी कर रही है। साथ ही साथ परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 

सहकर्मियों ने भी उनके व्यवहार के बारे में बताया कि वो बहुत ही खुशमिजाज और जिंदादिल व्यक्तित्व के इंसान थे। एडीजी सुरक्षा यूपी विनोद कुमार सिंह सुसाइड की खबर सुनते ही दिनेश शर्मा के घर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि 25 साल से उनके संपर्क में हूं। आईएएस-आईपीएस की क्रिकेट टीम से भी जुड़े रहे। विश्वास नहीं हो रहा है कि दिनेश शर्मा सर ऐसा कुछ कर सकते हैं।

 

 

 

सहकर्मियों के बताये अनुसार हत्या की आशंका जताई जा रही है।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।अब ये देखना होगा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या निकल कर आता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें