Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी।

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव 17 नवंबर को है। जिसे लेकर प्रत्याशी फॉर्म नामांकन भरने पहुंच रहे हैं। कोई बैलागाड़ी से तो कोई चमचमाती कार से नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंच रहा है। लेकिन बुरहानपुर में एक निर्दलीय प्रत्याशी अजब-गजब तरीके से नामांकन करने पहुंचा। यह प्रत्याशी किसी कार पर नहीं बल्कि गधे पर बैठकर नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंचा।

- Advertisement -

 

गधे पर बैठकर नामांकन पहुंचा उमीदवार। 

आपको बता दें, बुरहानपुर से ठाकुर प्रियांक सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। वे गुरुवार को अपना नामांकन फॉर्म जमा करने के लिए गधे पर बैठकर नामांकन कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे। गधे पर सवार होकर नामांकन फॉर्म जमा करना पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। यही नहीं, उन्होंने गधे पर सवार होकर रैली भी निकाली। इस दौरान जिसने भी उन्हें गधे पर सवार देखा सब हैरान थे। जब उनसे गधे पर सवार होकर नामांकन करने जाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल परिवारवाद का शिकार हैं। सभी पार्टियां जनता को गधा बना रही हैं। इसलिए उन्होंने गधे पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने का निर्णय लिया।

गौरतलब है कि बुरहानपुर से सुरेंद्र सिंह शेरा कांग्रेस उमीदवार है। जबकि बीजेपी ने पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस को फिर से एक बार मौका दिया है। बीजेपी और कांग्रेस के टिकट बंटवारे के बीच यहां बगावत देखने को मिल रही है। कई बार उमीदवारों को बदला गया। साथ ही उमीदवारों को लेकर खींचा-तानी भी देखने को मिली। ऐसे में प्रियांक सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया। साथ ही एक अलग अंदाज में गधे पर चढ़कर नामंकर करने पहुंचे। उनके समर्थक भी इस बीच उनके साथ चलकर गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें