Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अनूपपुर में आदिवासी बुजुर्ग की BJP नेता ने की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल !

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में बीजेपी के नेता का बुजुर्ग आदिवासी के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है, कि कैसे बीजेपी नेता ने बुजुर्ग आदिवासी की चप्पलों से पिटाई कर रहा है,जबकि बुजुर्ग आदिवासी का साथी जमीन पर मृत पड़ा है. एसपी शिवकुमार सिंह के मुताबिक पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष जय गणेश को पद से बर्खास्त कर दिया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

- Advertisement -

 

 

बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि पार्टी में ऐसे नेता की जरुरत नहीं है.जो इंसान को इंसान न समझें उसे पार्टी में रहने का कोई हक़ नहीं है जिस वजह से इन्हे कार्यकर्ता को पद से हटा दिया गया है. ग्राम जमुडी में राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर मोटरसाइकिल चालक बरनू सिंह गोंड अपने साथी के साथ आ रहा था. तभी अनूपपुर की तरफ से तेज रफ्तार मे पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी . इस हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग भोमा सिंह के सिर मे चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी के नेता जय गणेश ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचा. यहां बीजेपी नेता ने घायल बुजुर्ग से बात की वह जवाब देने की हालत मे नहीं था.जिसके बाद बीजेपी नेता ने बुजुर्ग आदिवासी की चप्पलो से पिटाई शुरू कर दी.

 

 

क्रूर सत्ता का प्रायश्चित -पूर्व सीएम कमलनाथ

अनूपपुर की घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ‘एक्स’ पर लिखा कि शिवराज सिंह चौहान जी आप यह दिल दहलादेने वाला वीडियो देखकर अनदेखा नहीं कर सकते. उन्होंने लिखा की अनूपपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के शव के बगल में भारतीय जनता पार्टी का नेता दूसरे आदिवासी व्यक्ति को चप्पल से पीट रहा है. मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही है. आखिर आप चाहते क्या हैं? जब आप आदिवासियों पर अत्याचार रोक नहीं सकते तो कम से कम मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दीजिए. पांव धोने के पाखंड से आपकी क्रूर सत्ता का प्रायश्चित नहीं हो सकता.उन्होंने आगे लिखा, ”आपने मध्य प्रदेश को न सिर्फ आदिवासी अत्याचार में नंबर वन बना दिया है, बल्कि अत्याचारों की निर्दयता में भी मध्य प्रदेश को नंबर वन बना दिया है. जिसे देखकर हमारा सिर शर्म से झुक जाता है. क्या आपने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को आदिवासियों पर अत्याचार करने का लाइसेंस दे दिया है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें