Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

M P चुनाव पर रविशंकर प्रसाद ने I.N.D.I.A पर साधा निशाना !

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सड़कों का निर्माण, लाड़ली बहना योजना, गरीबों का कल्याण बड़े स्तर पर हुआ। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश IT हब के रूप में भी विकसित हो रहा है। ये एक बीमारू राज्य था। उन्होंने कहा कि इस राज्य ने विकास इसलिए किया, क्योंकि यहां ईमानदारी से काम हुआ है।

- Advertisement -

 

इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अपने अस्तित्व के लिए काम कर रही है। कांग्रेस कई वर्षों से सत्ता से बाहर है। आज कांग्रेस की हालत सभी के सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि पहले लालू प्रसाद जी कुर्ता फाड़ होली खेलते थे, लेकिन आज राजनीति में कुर्ता फाड़ हो रही है। हैरानी की बात ये है कि ये बात किन्हीं छोटे लोगों ने नहीं कही, बल्कि बड़े लोगों ने कही है।

रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी सावरकर को भूल गए. अब उन्हें किसी ने जातिगत जनगणना की चिट्ठी पकड़ा दी है. मीडिया से बातचीत में उन्हेंने रवि शंकर कहा कि छिंदवाड़ा में किसी एक पोस्टर में राहुल गांधी का फ़ोटो नहीं है. इस पर वो क्यों कुछ नहीं बोलते??” इस दौरान रवि शंकर प्रसाद ने यह भी दावा किया कि अब की बार मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में BJP की ही सरकार बनेगी. जानकारी के लिए बता दें, बीते दिन रवि शंकर प्रसाद ग्वालियर पहुंचे थे. यहां पर भी उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ को जमकर घेरा था.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें