Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मध्य प्रदेश: सीएम हेल्पलाइन पर की थी शिकायत, CEO ने किसान को बाथरूम में बंद कर रौंंद दिया !

MP के गुना में सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाना एक किसान को महंगा पड़ गया। किसान की शिकायत करना गुना जनपद पंचायत CEO गगन बाजपेयी को रास नहीं आई। सीईओ ने किसान का कॉलर पकड़कर हाथापाई की। उसके बाद भी मन नहीं भरा तो सीईओ साहब किसान को घसीटते हुए बाथरूम में ले गए और बेल्ट से पिटाई की। इतना ही नहीं किसान को CEO ने बाथरूम में बंधक बनाकर रखा। इस मामले में CEO साहब का साथ कर्मचारियों ने भी दिया।

- Advertisement -

 

 

किसान भगवत मीना के साथ मारपीट की गई जिसके बाद उसके हाथ और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। उसके बाद उसका मोबाइल भी ले लिया गया। दबंग सीईओ गगन की ये हरकतें कमरे में कैद हो गई। मीडिया से बातचीत के दौरान फरियादी भगवत मीना ने बताया कि 28 फरवरी (बुधवार) को दोपहर में वह पंचायत कार्यालय चाचौड़ा CM HELPLINE की शिकायत की जानकारी लेने गया था। ग्रामसभा मोहनपुर में 3.50 लाख रुपये की लागत से कपिलधारा योजना के अंतर्गत कुआं निर्माण किया जाना था, लेकिन कुएं का निर्माण केवल कागजों में हो गया जबकि जमीन पर कुआं बना ही नहीं. उसने बताया कि सरपंच और सचिव ने कपिलधारा योजना में फर्जीवाड़ा करते हुए कुएं की राशि बैंक से निकाल ली। जब फर्जीवाड़े की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की तो CEO साहब नाराज़ हो गए।

 

 

विवादों में घिरे रहते हैं  गगन बाजपेयी

सीईओ गगन बाजपेयी इस समय चाचौड़ा जनपद पंचायत में पदस्थ हैं। इसके पहले वह शिवपुरी जिले में पदस्थापना के दौरान भी विवादों में रहे। शिवपुरी में संबल योजना में लम्बा घोटाला किया था। इस मामले में उनके अलावा अन्य CEO सहित 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। CEO साहब पर FIR के बाद उनका ट्रांसफर MP के गुना जिले में कर दिया गया था।

 

 

सीईओ के साथ किसान के खिलाफ मामला दर्ज

MP गुना के चाचौड़ा जनपद पंचायत कार्यालय में किसान भगवत मीना के साथ मारपीट की मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय ने X पर लिखा कि मारपीट करना अब आम बात हो गई है। इसके बाद पुलिस ने सीईओ गगन के खिलाफ FIR दर्ज की और किसान के खिलाफ भी क्रॉस FIR दर्ज की। किसान पर धारा 185 ,353,323,294 के तहत मुकदमा दर्ज किया, और आरोपी के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करते हुए धारा 323, 294, 342, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें