Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इस्तीफे ने बिगाड़ा निशा बांगरे का खेल,क्या कांग्रेस बदलेगी आमला उम्मीदवार ?

मध्य प्रदेश: चुनाव को लेकर चर्चा में आई डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का आखिरकार मध्य प्रदेश की सरकार ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.इसकी जानकारी मंगलवार को सार्वजनिक की गई। निशा बांगरे अब एमपी विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। डिफ्टी कलेक्टर निशा बांगरे नौकरी छोड़कर अब आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। चुनाव लड़ने के करीब ढाई महीने पहले अपना इस्तीफा दिया था, जिसकी मंजूरी राज्य सरकार ने स्वीकार नहीं की थी,जिसके बाद निशा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खट-खटया। वहीं उच्चतम न्यायालय ने टिप्पड़ी करते हुए हाईकोर्ट को आदेश दिया कि इस मामले पे जल्द से जल्द निर्णय लिया जाए।इसी आधार पर हाईकोर्ट ने सरकार को 23 अक्तूबर तक निर्णय लेने का आदेश दिए थे। वहीं कोर्ट के द्वारा दिए गए समय को देखते हुए अंततः मध्य प्रदेश की सरकार ने निशा बांगरे का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

- Advertisement -

डिप्टी कलेक्टर को खानी पड़ी जेल की हवा

दरअसल, बांगरे को अपना इस्तीफा स्वीकार करवाने के लिए सड़क पर काफ़ी जद्दो जहद करनी पड़ी हैं। निशा को इसके लिए आमला से भोपाल तक पैदल न्याय यात्रा भी निकाली पड़ी थी। इतना ही नहीं निशा ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी दी थी जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। निशा को एक दिन जेल में बिताना पड़ा था।

इस्तीफे ने बिगाड़ा निशा का खेल

वहीं निशा के इस्तीफा में आ रही अटकलो के चलते कांग्रेस ने अमला विधानसभा सीट से सोमवार को ही अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। लेकिन अब निशा का इस्तीफा स्वीकार का लिया गया है तो कांग्रेस आमला सीट से अपना उम्मीदवार बदल सकती है। पार्टी निशा को यहां से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें