Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ujjain News : महाकाल सवारी के दौरान छत पर खड़े युवकों ने भक्तों पर थूका , पुलिस ने किया गिरफ्तार !

उज्जैन; बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में सावन के दूसरे साेमवार को बाबा महाकाल की सवारी के दौरान शिवभक्तों पर बोतल से पानी पीकर थूकने का वीडियो वायरल हुआ है। सोमवार की शाम को बाबा महाकाल की सवारी का माहौल बिगड़ते-बिगड़ते बचा। टंकी चौराहा के नजदीक एक इमारत की छत पर से कुछ उपद्रवी सड़क से गुजर रही महाकाल की सवारी पर बोतल से पानी पीकर सवारी पर थूकना शुरू कर दिया।  जब वीडियो वायरल हुआ तो खाराकुआं के पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सांप्रदायिक भावना को ठेस पहुंचाने और सौहार्द बिगाड़ने समेत पांच धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया आदेश मिलते पर आरोपितों के मकान को तोड़ने की कार्रवाई भी की जाएगी।

- Advertisement -

 

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारी आक्रोशित हो गए और थाने पहुंच गए। थाने में काफी देर रात तक धरना प्रदर्शन चलता रहा वहीं दूसरी ओर अन्‍य पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे और एएसपी आकाश भूरिया, सीएसपी ओपी मिश्रा सहित अन्य अधिकारियों के समक्ष अपना पक्ष रखा। लोगों के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का प्रकरण दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस हरकरत में आई और तत्काल प्रभाव से तीन उपद्रवी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों में दो नाबालिग बताए जा रहे हैं, जिनके उम्र की पुष्टि पुलिस द्वारा की गयी है !

 

 

पुलिस ने बताया नाबालिग आरोपियों द्व्रारा किया गया कृत्य इस लायक नहीं है कि उन्हें नाबालिग समझकर माफ़ नहीं किया जा सकता है। तब नाबालिग पर भी ठीक वही कार्रवाई होगी, जैसी बालिग पर होती है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर धारा 295 ए , 153 ए , 505 , 296 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया है। तीन संदिग्ध युवकों को तत्काल हिरासत में लेकर कार्रवाई कियया गया है !

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें