Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहरुख की अयोध्या में हुई तेरहवीं, जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने कहा- अलकायदा को फंडिंग करते हैं खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा रंग की बिकनी पहनने के मामले को लेकर संत समाज में काफी आक्रोश है। इसी क्रम में आज अयोध्या में तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने शाहरुख खान का तेरहवी संस्कार किया है। उन्होंने बाकायदा वैदिक मंत्रोच्चार के साथ सड़क पर घड़ा फोड़ प्रतीकात्मक रूप से तेरहवीं संस्कार किया।

- Advertisement -

 

अभिनेता शाहरुख खान को जिंदा फूंकने का बयान देकर सुर्खियों में आने वाले जगद्गुरु ने कहा, ’13 दिन पहले मैंने फिल्म का पोस्टर जलाकर शाहरुख का अंतिम संस्कार किया था और अब 13 दिन बाद उनका तेरहवीं संस्कार कर रहा हूं।’

 

भगवा रंग को बेशर्म रंग बताया, इस कारण संत समाज नाराज

शाहरुख खान की फिल्म पठान में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताया गया है जिसे लेकर संत समाज को आपत्ति है। परमहंस दास काफी आक्रोशित हैं और उन्होंने दावा किया कि शाहरुख का नाम अमेरिका की खुफिया लिस्ट में है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शाहरुख खान अलकायदा को फंडिंग करते हैं।

 

‘ये तेरहवीं जिहाद की समाप्ति है’

परहमहंस ने कहा, देश विरोधी गतिविधियों को शाहरुख खान संचालित करते हैं। शाहरुख खान की फिल्म का विरोध और बायकॉट होना चाहिए। शाहरुख खान की तेरहवीं जिहाद की समाप्ति का आगाज है। उनके इस फिल्म के गाने को लेकर लोग आहत हैं और हम इसका हर तरह से विरोध करेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]