Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था हुई तार-तार, शिंदे सरकार को बर्खास्त करें: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में एक स्थानीय नेता की हत्या के बाद शिवसेना (यूबीटी) सुप्रीमो उद्धव ठाकरे और तमाम विपक्षी दलों ने शिंदे सरकार को जमकर घेरा। उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था नाम की चीज़ ही नहीं बची है। ठाकरे ने CM शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने आगे ये भी कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए और राज्य में दोबारा से चुनाव कराए जाए।

- Advertisement -

राज्य में कानून व्यवस्था खत्म: उद्धव
आपको बताते चलें कि, गुरुवार शाम महाराष्ट्र स्थित दहिसर में शिवसेना (यूबीटी) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर सभी विपक्षी दल लगातार सरकार को घेर रहे हैं। ठाकरे ने राज्य सरकार पर गुंडों को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया है। वहीं, शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर महाराष्ट्र में खराब कानून व्यवस्था की स्थिति पर तत्काल प्रभाव से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला
गुरुवार शाम शिवसेना (यूबीटी) के स्थानीय नेता, व्यवसायी और सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक घोसालकर की मौरिस नोरोन्हा ने फेसबुक पर लाइव के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में बताया कि नोरोन्हा ने बाद में खुद को भी गोली मार ली। इससे पहले बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने भूमि विवाद और राजनीतिक विरोध को लेकर 2 फरवरी को मुंबई के पास उल्हासनगर के 1 पुलिस स्टेशन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक स्थानीय नेता को गोली मारकर घायल कर दिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]