Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘डुप्लीकेट अश्विन’ ने मचाया बवाल, कंगारुओं की हालत बेहाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होने जा रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज खेलने के लिए भारत पहुंच चुकी है। 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए कंगारुओं ने जोरदार तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारत पहुंचते ही ऑस्ट्रेलियाई टीम सबसे पहले भारतीय स्पिन गेंदबाजों से निपटने की तैयारी में जुट गई है। सीरीज शुरू होने से पहले कंगारुओं ने माइंडगेम्स की शुरुआत भी कर दी है।

- Advertisement -

 

डुप्लीकेट अश्विन के वार से आस्ट्रेलियाई खेमे में सनसनी
भारतीय पिचों पर घातक स्पिन गेंदबाजी से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने महेश पिथिया को अपने साथ जोड़ा है। महेश पिथिया दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज हैं जिनका गेंदबाजी एक्शन भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से मेल खाता है। अश्विन के जैसा एक्शन होने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम ने महेश को अपने साथ जोड़ा है। महेश कंगारुओं की तैयारियों का प्रमुख हिस्सा हैं।

 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए इसकी जानकारी दी। महेश ने नेट्स में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को कई बार बोल्ड करके कंगारु खेमे में सनसनी मचा दी। ऐसे में एक बात साफ है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए भारतीय स्पिन गेंदबाजों से पार पाना आसान नहीं होगा।

 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से माइंडगेम्स का सिलसिला शुरू
ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर दमदार प्रदर्शन के लिए तो जानी ही जाती है, लेकिन मैदान के बाहर से विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में भी माहिर है। भारतीय दौरे की शुरुआत से पहले एक बार फिर कंगारुओं की ओर से माइंडगेम्स की शुरुआत हो गई है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इयान हिली और टीम के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने भारत पर प्रैक्टिस के लिए अच्छी पिच ना देने का आरोप लगाया है। स्टीव स्मिथ ने कहा कि, हमें प्रैक्टिस और मैच के लिए एक समान पिच नहीं मिल रही थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें