Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ माही श्रीवास्तव और खुशी कक्कड़ का नया लोकगीत ‘मछरिया छान लिहनी’

भोजपुरी की पॉपुलर अदाकारा माही श्रीवास्तव का जलवा इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखने को मिल रहा है। उनके शानदार अदायगी से भरा एक से बढ़कर एक जानदार गाने लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। ऐसे में माही श्रीवास्तव के के ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही बेहतरीन भोजपुरी गाना ‘मछरिया छान लिहनी’ ऑडियंस के बीच आ चुका है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है और बहुत अच्छे अच्छे कमेंट मिल रहे हैं।

- Advertisement -

 

सिंगर खुशी कक्कड़ की सुरीली आवाज में गाया हुआ यह भोजपुरी सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज किया गया है। इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के डांस ने गदर मचा दिया है। वह रंग-बिरंगे कपड़े पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं। साथ में ट्रेडिशनल लुक गाने के बोल के साथ एकदम जंच रहा है। उनका सहेलियों के साथ डांस मूव्स देखने लायक हैं। इस गाने में धमाकेदार डांस, सुरीला म्यूजिक और शानदार लोकेशन पर फिल्मांकन सबकुछ देखने को मिल रहा है। गाने के बोल हैं ‘जात रहनी पानी भरे नदिया के तीरे तीरे, गोड़ से हमरा लागल त हम मान लेहनी, कि आपन खोल के अंचरिया मछरिया छान लेहनी…’

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी गाना ‘मछरिया छान लिहनी’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सिंगर खुशी कक्कड़, एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव हैं। इस गाने को लिखा है जीतू जितेंद्र ने और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने। इसके डायरेक्टर आर्यन देव, कोरियोग्राफर अशोक सम्राट हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें