Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Dr. Gaurav Singh murder case: शख्श ने अपने जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur in Uttar Pradesh) में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है, आये दिन किसी न किसी बड़ी वारदात के चलते कानपूर सुर्ख़ियों में रहता है। ताजा मामला कानपुर के चकेरी थानें का है जहां पर एक दोस्त ने अपने डॉक्टर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया है।

- Advertisement -

 

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर में हाईप्रोफाइल डॉ. गौरव मर्डर केस में हत्यारोपी मुदित श्रीवास्तव की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आएं हैं। आरोपी मुदित कानपुर एयरफोर्स पर सार्जेंट के पद पर तैनात है। जांच में पता चला है कि, डॉक्टर की हत्या की 3 अहम वजह रही है।

कानपुर में डॉक्टर के मर्डर की 3 अहम वजह

  • पहला – सार्जेंट का डॉक्टर की पत्नी से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर।
  • दूसरा – पत्नी और मुदित के बीच अफेयर का डॉक्टर गौरव को शक होना।
  • तीसरा- हत्यारोपी सार्जेंट को डर सताने लगा था कि, डॉक्टर उसका मर्डर कर सकता है।

इन तीन कारणों की वजह से सार्जेंट मुदित ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतर दिया। इस शर्मनाक वारदात के बाद वह गौरव के परिवार के साथ खुद चकेरी पुलिस चौकी पहुंचा था। वहां गौरव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, पुलिस ने कुछ ही घंटे में शक के आधार पर मुदित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में मुदित बुरी तरह नरवस हो कर टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

बताया जा रहा है कि, डेंटल सर्जन डॉ. गौरव प्रताप सिंह (42) की हत्या उनके 12 साल पुराने दोस्त एयरफोर्स में सार्जेंट मुदित श्रीवास्तव ने बड़ी बेरहमी से की थी । डॉ. गौरव दोस्त पर मुदित पर जान छिड़कते थे। ऐसे में डॉ की पत्नी प्रियंका ने दावा किया है कि, आरोपी को उनके पति ने 50 लाख का कर्ज दिया था, जिसे वह चुकाना नहीं चाहते थे, इस कारणवश मुदित ने अपने दोस्त गौरव की हत्या कर दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें