Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मणिपुर में फिर हिंसा: भीड़ ने BJP ऑफिस में आग लगाई; डिप्टी कलेक्टर के घर पर हमला, हालात बेकाबू

मणिपुर में एक बार फिर हिंसा शुरू हो गई है। जुलाई से लापता दो स्टूडेंट्स की डेड बॉडीज की तस्वीरें सामने आने के बाद ये हिंसा भड़क गई है। बुधवार को राजधानी इंफाल सहित कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प हुई। प्रदर्शनकारियों में बड़ी संख्या में छात्र शामिल थे। आज भी प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शनकारियों ने थाउबल जिले में भाजपा कार्यालय में आग लगा दी, इंफाल में भाजपा अध्यक्ष के घर पर हमला किया और मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह का पुतला जलाया।

- Advertisement -

 

इंफाल वेस्ट जिले में प्रदर्शनकारियों ने डिप्टी कलेक्टर के घर में आगजनी की कोशिश की। उन्होंने घर के कैंपस में खड़ी दो कारों को आग लगी दी और घर की खिड़कियों के कांच तोड़ दिए। इंफाल में प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले, नकली बम फेंके और पैलेट गन चलाई। इंफाल के सिंग जामेई इलाके के 20 साल के एस उत्तम नाम के छात्र के सिर में कई छर्रे घुसने से उसकी हालत गंभीर है।

 

वहीं, बुधवार को राज्य में AFSPA फिर से छह महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। मैतेई बहुल 19 थानों को इससे अलग रखा गया है। यह 1 अक्टूबर से लागू होगा। बुधवार रात करीब 11 बजे प्रदर्शनकारियों ने इंफाल वेस्ट जिले में डिप्टी कलेक्टर के घर पर हमला किया। उनके घर के कैंपस में खड़ी दो गाड़ियों में आग लगा दी, जबकि मेन गेट को तोड़ दिया। एक लैंप पोस्ट को जड़ से उखाड़ दिया और खिड़कियों के कांच तोड़ दिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें