Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिया इस्तीफा, केजरीवाल सरकार को दोहरा झटका

आरोपों से घिरे दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आखिरकार अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ ही जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी इस्तीफा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोनों का इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

- Advertisement -

दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आप पहले हाई कोर्ट जाइए। इसके तुरंत बाद ही यह खबर आई है कि सिसोदिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सिसोदिया गिरफ्तारी और सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।

 

केजरीवाल सरकार में वे दूसरे नंबर के मंत्री थे और सीएम के सबसे करीबी भी माने जाते हैं। ऐसे में उनके इस्तीफे से दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगना तय है। इस समय सिसोदिया के पास दिल्ली सरकार के कुल 33 में से 18 विभाग हैं। ऐसे में अहम सवाल ये है कि इतने सारे विभाग अब कौन संभालेगा।

 

इस बीच पहले से ही जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने भी इस्तीफा दे दिया है। अभी तक जैन के ज्यादातर विभाग का काम सिसोदिया ही देख रहे थे। अब उन्होंने भी इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि जेल जाने के बाद से ही जैन पर बीजेपी हमलावर रही है और उनका इस्तीफा मांगती रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें