Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एब्यूसिव रिलेशनशिप में रहती है कई मशहूर महिलाएं, किसी के पार्टनर ने बनाये रेप रूम तो कोई पेट पर मुक्के से है मारता !

अभी तक आपने प्यार में लड़ाई, झगड़े, मारपीट और हत्या की कहानियां तो सुनी ही होंगी। अपने देश में आए दिन ऐसी शर्मनाक वारदात की खबर कहीं न कहीं से सुनाई दे जाती है। जी हां हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

- Advertisement -

एक लड़की, ‘प्रेम कोशम’, और ‘नरसिम्हा नायडू’ (Narasimha Naidu) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (actress flora saini) ने अपनी आपबीती में कहा है कि, वो एक मशहूर प्रोड्यूसर के साथ एब्यूजिव रिलेशनशिप में थीं। फ्लोरा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि, वह एक व्यक्ति साथ थीं जो उनके चेहरे और प्राइवेट पार्ट्स को हमेशा चोट पहुंचाता था।

इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि, मैं तो उसके प्यार में पागल थी, मगर जल्द ही सब कुछ बदल गया।

वह मुझे अक्सर बुरी तरह मारता-पीटता। मेरा फोन भी वह अपने पास रख लेता और मुझ पर एक्टिंग छोड़ने का दबाव बनाता। आखिर में एक शाम उसने मुझे पेट पर मुक्का मारा। इसके बाद मैं वहां से भाग गई और अपने माता-पिता के पास आ गई।

ऐसा नहीं है कि, कामयाब या अमीर महिलाओं से पार्टनर या पति की मारपीट के ऐसे वाकये सिर्फ भारत जैसे देशों में ही होते हैं। पूरी दुनिया में यह एक बड़ी समस्या बनकर उभरी है। इसके बाद भी यह कामयाब महिलाएं पिटती और सहती रहती हैं। ऐसे बुरे रिश्ते से जल्दी निकल नहीं पातीं।

आइए आपको बताते हैं है कि, कामयाब अमेरिकी एक्ट्रेस रचेल वुड की आपबीती !

रचेल वुड अमेरिका के मशहूर म्यूजिशियन मर्लिन मैंसन के प्यार में थीं। एक ब्लॉग में उन्होंने कहा है कि, उनका पार्टनर जब भी उन्हें अब्यूज करता तो वह गाना गाता कि मैं तुम्हें मारना चाहता हूं, तुम्हारी खोपड़ी तोड़ना चाहता हूं।

उन्होंने बताया कि, मैंसन अक्सर उनका सेलफोन चेक करता और ऑनलाइन एक्टीविटीज पर भी नजर रखता। इतना ही नहीं, वो उन्हें रातभर जगाकर रखता, कुछ खाने नहीं देता। उसने रचेल को दोस्तों और परिवार से अलग कर दिया और कहता कि ‘तुम्हारी कोई औकात नहीं है।

अपनी पार्टनर के लिए बनाया ‘रेप रूम’, जबरन बनाता संबंध

रचेल वुड ने आपबीती में कहा कि, मैंसन ने घर में एक ‘रेप रूम’ बना रखा था। ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नामित हो चुकीं फोबे ब्रिजर्स टीनएज में मैंसन की फैन थीं। एक बार फोबे अपने दोस्तों के साथ मैंसन के घर गईं तो मैंसन ने उसे एक कमरा दिखाते हुए कहा यह उसका ‘रेप रूम’ है।

जहां वह रचेल के साथ जबरन संबंध बनाता और रात-रात भर डरा-धमकाकर यातना देता। रचेल का कहना है कि, मैंसन मेरी कामयाबी से बहुत जलता, जिसका नतीजा मुझे घर की चारदीवारी के भीतर भुगतना पड़ता। आखिरकार बड़ी मुश्किल से रचेल का मैंसन से पीछा छूटा। ब्रेकअप होने के बाद भी मैंसन ने 150 से ज्यादा फोन किए और मार डालने की धमकी दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें