Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए खुलेआम पकड़ी गई शादीशुदा महिला, ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा..!!

बिहार (Bihar) अपने कारनामों की वजह से आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इस बीच बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, बिहार के मोतिहारी में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को गांववालों ने पीट-पीटकर बिल्कुल बेहाल कर दिया है। बता दें कि, गाँव वालों ने न सिर्फ प्रेमी को बल्कि शादीशुदा होने के बावजूद पराए व्यक्ति से प्रेम संबंध रखने के जुर्म में ग्रामीणों ने प्रेमिका को भी खौफनाक सजा दी है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि, प्रेमी जब अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आया हुआ था, उस दौरान ही उसके पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखते हुए पति का खून खौल उठा। उसके बाद पति ने गुस्से में पत्नी और साथ ही उसके प्रेमी को डंडे से पीट डाला।

खौफनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल

इस खौफनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पलटफोर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पति अपनी पत्नी उसके प्रेमी को डंडे से मारता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, ग्रामीण लोग भी पति के साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन गुस्से में लाल पीले हुए पति ने दोनों को मारना नहीं छोड़ा। इसके बाद पति ने प्रेमी और प्रेमिका को एक दूसरे को पीटने को कहा।

प्रेमी-प्रेमिका का मुंडवा डाला सिर

ऐसे में इस वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे को पीटते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं दर्द से कराह रही महिला चीख-चीखकर रोती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन फिर भी किसी का दिल नहीं पसीजता। विदित हो कि, गांववालों ने दोनों को सिर्फ पीटा ही नहीं, बल्कि दोनों का सिर भी सरेआम मुंडवा डाला। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पति को गिरफ्तार कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें