Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बदायूं में स्कूल बस और वैन की जोरदार भिड़ंत: चार बच्चों की मौत, कई घायल।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में स्कूल बस ड्राइवर समेत चार बच्चों की मौत हो गयी है। वहीं इस हादसे में 15 से अधिक बच्चे घायल बताये जा रहे हैं। जिनमें कई बच्चों की हालत गंभीर बतायी बनी हुई है। प्राप्त सूचना के अनुसार ये हादसा बच्चों को ले जा रही स्कूल वैन और स्कूल बस के बीच हुआ है। हादसे के बाद डीएम मनोज कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार हादसा स्कूल बस और स्कूल वैन के बीच हुआ। हादसे में बस चालक समेत चार बच्चों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं करीब 16 बच्चे घायल बताये जा रहे हैं। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें कुछ बच्चों की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार जवाहर नगला म्याऊं उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्या पीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन के बीच हादसा हुआ है। दोनों वाहन गांवों से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की तेज टक्कर हो गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इस दर्दनाक हादसे के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला। जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। घायल बच्चों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चों के परिजन भी अस्पाल पहुंचे। मासूम बच्चों के शव देख कर अस्पताल में चीख-पुकार मच गयी।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें