Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार जहरीली शराबकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने दबोचा !

बिहार के छपरा (Chhapra in Bihar) जहरीली शराब कांड (Chhapra Hooch Tragedy) मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार में जहरीली शराब पीने से 80 लोगों की हुई मौत के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने आरोपी मास्टरमाइंड राम बाबू (Mastermind) को हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बिहार पुलिस को दी सूचना

- Advertisement -

बिहार में जहरीली शराब परोसने के मास्टरमाइंड आरोपी की पहचान रामबाबू महतो के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ 7 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मास्टरमाइंड राम बाबू को पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी। इस मामले में वह बिहार (Bihar) से भागकर दिल्‍ली में छिपा हुआ बैठा था। वहीं क्राइम ब्रांच की ओर से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उसे गिरफ्तार किया।

 

आपको बता दें कि, छपरा में शराब पीने से लगभग 80 लोगों की जान चली गई थी। वहीं शराब पीने वाले बहुत से अन्‍य लोगों की हालत कई दिनों तक खराब रही। जांच में जब ये मामला सामने आया कि जो शराब लोगों ने पी, वो जहरीली थी।

 

जहरीली शराब से कई लोगों की मौत होने पर बिहार सरकार पर सवाल खड़े होने लगे। इस मामले में बिहार पुलिस ने राज्‍य के ही कई स्‍थानों से कई आरोपियों को गिरफ्तार किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]