Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मौसम अपडेट: 28 जून को दिल्ली-एनसीआर में मानसून की एंट्री, आज तेज बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी

दिल्ली-एनसीआर में उमस के साथ गर्मी से परेशान लोगों को जल्द ही राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान बताते हुए कहा कि आज रात से बारिश शुरु होने वाली है। इसके बाद रविवार से मौसम पूरी तरह से बदल जाएगा। और इसके साथ ही दिल्ली एनसीआर में तापमान में गिरावट आने शुरू होगी। मौसम विभाग के आशंका जताई है कि 25 जून से लेकर 27 जून तक बारिश होगी।

- Advertisement -

 

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली और आस पास के इलाकों में कहीं कहीं बारिश हो रही है। जिसकी वजह से उमस बनी हुई है। लोगों को इसकी वजह से परेशानी हो रही है। लेकिन मौसम विभाग ने पहले ही 25 से 27 जून तक तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली एनसीआर में तापमान में गिरावट होनी शुरु होगी।

 

दिल्ली और एनसीआर में रहने वाले लोगों को मानसून का इंतजार है। उम्मीद है कि 28 जून तक दिल्ली और एनसीआर में मानसून की एंट्री हो सकती है। दिल्ली-एनसीआर में शनिवार की शाम को बारिश हो सकती है। शनिवार से बारिश का सिलसिला शुरू हुआ तो मंगलवार तक लोगों को राहत मिलेगी। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 37.7 डिग्री और न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें