Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इमरान मसूद को मायावती ने दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप !

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के नेता इमरान मसूद को बहुजन समाज वादी पार्टी ने बहार का रास्ता दिखा दिया है। बसपा के सहारनपुर जिला अध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने पार्टी से बाहर निकालने का आदेश जारी किया है। इमरान मसूद पर अनुशासन हीनता का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद पार्टी ने कार्यवाही करते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है। इमरान मसूद को पार्टी से निष्काषित करते हुए एक प्रेस नोट भी जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि इमरान को पूर्व में अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर कई बार चेतावनी दी गई थी।

- Advertisement -

प्रेस नोट में कहा गया था कि कार्यशैली को ध्यान में रखते हुए ही लोकसभा का टिकट दिया जाएगा। लेकिन सुधार न होने के कारण इमरान को पार्टी से निष्काषित करने का फैसला लिया गया। इसमें कहा गया कि बसपा अनुशासनहीनता व दबाव की राजनीति को कतई बर्दाश्त नहीं करती है। इसी को ध्यान में रखते हुए पूर्व विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा गया है। बता दें कि इमरान मसूद को पश्चिम यूपी का प्रभावशाली मुस्लिम नेता माना जाता है। 2022 में मसूद ने सपा का दामन छोड़ कर बसपा का हाथ थामा था। जिसपर बसपा सुप्रीमों ने उनका स्वागत किया था।

यूपी के सहारनपुर के इमरान मसूद कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव भी रह चुके हैं। विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले इन्होने सपा ज्वाइन की थी। चुनाव के बाद वापस बसपा में चले गए थे। इमरान मसूद ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर साल 2014 में ‘बोटी-बोटी’ बयान दिया था। जिसके बाद इमरान मसूद चर्चा में आये थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें