Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अपने जन्मदिन के अवसर मायावती का ऐलान !

लखनऊ: उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्रीबहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (President Mayawati) का आज जन्मदिन है। जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने कई बड़े ऐलान किये हैं। उन्होंने कहा कि अगले साल होने जा रहे चार राज्यों के विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में बसपा किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। मायावती ने चुनाव प्रक्रिया में बदलाव की मांग करते हुये कहा कि यदि बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाएं तो दूध का दूध और पानी का पानी अलग हो जाएगा, यह सारा खेल ईवीएम की गड़बड़ी का है।

- Advertisement -

मायावती ने कानून व्यवस्था को बताया घिनौना खेल

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर मायावती ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि जातिवादी और संकीर्ण ताकतें साम,दाम, दंड और भेद से बसपा को दूर करने में जुटी हैं ।उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, ग्लोबल समिट के नाम पर यह जो निवेश आ रहा है यह केवल भाजपा की खराब नीतियों पर पर्दा डालने की नाटक बाजी है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में लोगों को उजाड़ा जा रहा है कानून व्यवस्था की आड़ में घिनौना खेल खेला जा रहा है।

 

मायावती ने अन्य दलों पर भी साधा निशाना

मायावती ने कई अन्य पार्टियों पर आरोप लगाया। कहा कि, अब ओबीसी आरक्षण पर भी भाजपा कांग्रेस सपा की नजर पड़ी है । यही कारण रहा कि निकाय चुनाव प्रभावित हुआ । उन्होंने खासतौर से बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाने पर जोर दिया। कहा कि, जब-जब बैलेट से चुनाव हुआ बसपा का जनाधार बढ़ा। ईवीएम आने के बाद ही यह गड़बड़ी हुई। उन्होंने बसपा के युवाओं और समर्थकों को तैयार हो जाने को कहा । मायावती ने कहा जिन- जिन देशों में बैलेट पेपर से पहले चुनाव होता था दोबारा उसी से शुरू कर दिया गया है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें