Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में MBBS डॉक्टर ने किया सुसाइड, लोन की किस्त बनी मौत का कारण !

लखनऊ में एक MBBS डॉक्टर के सुसाइड की खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है कि लोन की किस्तों को न भर पाने की स्थिति में उन्होंने यह कदम उठाया। डॉक्टर का नाम प्रदीप वर्मा था। जो मूल रूप से बाराबंकी के रहने वाले थे और लखनऊ के विकासनगर में एक किराये के मकान में रह रहे थे। वो गुडंबा स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में प्रैक्टिस कर रहे थे। साथ ही वो खुद का अस्पताल खोलना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने दो बैंकों से 20 लाख का लोन लिया था। उनके कमरे से मिले सुसाइड नोट के अनुसार लोन की किस्त चुकाने में नाकाम होने के कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया। नोट के मुताबिक़ उन्होंने 8 लाख रुपये तक का लोन चुका दिया था लेकिन आगे की किस्त नहीं दे पा रहे थे।

- Advertisement -

बैंक लोन की किस्तों से थे परेशान।

आपको बता दें कि डॉ. प्रदीप बाराबंकी के मसौली के रहने वाले थे। जोकि विकासनगर के विनायकपुरम कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहते थे। डॉ. प्रदीप ने 2013 में लखनऊ मेडिकल कॉलेज से MBBS किया था। डॉ. प्रदीप अपना खुद का अस्पताल खोलने की योजना बना रहे थे। जिसके लिए उन्होंने बैंक से 20 लाख रुपये का लोन लिया था। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह उनके मकान मालिक को उनका शव कमरे में लटका हुआ मिला। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

पुलिस के अनुसार, मौके पर उन्हें डॉ. प्रदीप का एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा है कि बैंक के कर्ज को न चुका पाने की वजह से वो काफी परेशान थे। दरअसल, प्रदीप ने अपना अस्पताल खोलने के लिए बैंक दे 20 लाख का लोन लिया था। जिसमें से 8 लाख रुपये की किस्तें वो दे चुके थे। लेकिन आगे की किस्ते नहीं दे पा रहे थे। जिसकी वजह से बैंक से लगातार फ़ोन आ रहे थे। जिसकी वजह से वो काफी परेशान थे। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच का हिस्सा बनाया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें