Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस को चंद्रयान में बिठाकर चांद पर भेजने की बात कहे मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा !

मध्य प्रदेश में इस साल चुनाव होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 प्रचार के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा जबलपुर पहुंचे. उन्होंने मीडिया कर्मीयों से बात चीत की, इस दौरान गठबंधन की ओर से 14 टीवी एंकर्स का बहिष्कार करने के फैसले पर उन्होंने कांग्रेस की जमकर खिंचाई की. सीएम हिमंत सरमा ने कहा, ” गठबंधन का यह जो नशा है, मीडिया को बॉयकॉट करना, सेंसरशिप लगाना, इसका इतिहास तो 1975 से शुरू हुआ है. यह कोई नया नहीं है। आगे उन्होंने कहा एंकरो का बहिष्कार करना उनका रिहर्सल है. भारत में अगर कांग्रेस की सरकार आई तो मीडिया पर सेंसरशिप लगा देगी. बता दे कि साथ-साथ उन्होंने कांग्रेस को चांद पर भेजने का तंज करते हुए कहा, ‘गनीमन है कि इसरो ने ठीक समय पर चंद्रयान बना दिया है। हम उसमें बैठाकर पूरी कांग्रेस को चांद पर भेज देंगे. वहीं जाकर कांग्रेस वालों सरकार बनाओ, वहीं जाकर बैन-वैन लगाओ. वहां कोई प्रॉब्लम नहीं होगी.

- Advertisement -

थका हुआ चेहरा हैं कमल नाथ
हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का ‘थका हुआ चेहरा’ है और पूरी दुनिया में किसी भी पार्टी के पास ऐसा ‘थका हुआ चेहरा’ नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि अगर सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमल नाथ को एक मंच पर खड़ा कर दिया जाए तो कोई भी देख सकता है कि ”कमलनाथ जी कितने थके हुए लग रहे हैं. सरमा ने कहा कि मध्य प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद विकास की और गंगा बहेगी। यह पहली बार नहीं है जब सरमा ने किसी कांग्रेस नेता के लुक का मजाक उड़ाया हो। इस साल की शुरुआत में उन्होंने कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल गांधी का मजाक उड़ाया था। कर्नाटक में एक चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कांग्रेस की पांच गारंटी योजना पर कटाक्ष करते हुए कहा, “राहुल गांधी की गारंटी कौन ले सकता है?” कांग्रेस नेता के उत्तर प्रदेश में चुनावी लड़ाई हारने और केरल जाने के बाद असम के सीएम ने कहा, “एक दिन उनका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा हो जाता है और दूसरे दिन अमूल बेबी जैसा हो जाता है। आगे उन्होंने कहा कि जो देश का माहौल बना है, उसमें गलती से भी कांग्रेस आ गया, तो जो माहौल तमिलनाडु से पैदा हुआ है वह पूरे देश को फंसा लेगा।

कांग्रेस ने दी है सफ़ाई
हालांकि पवन खेड़ा ने शनिवार को इस पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन ने किसी के बहिष्कार का फैसला नहीं लिया है. बात बस इतनी है कि जिन एंकरों के कार्यक्रम में प्रतिनिधि नहीं भेजने की बात हो रही है वे अपने कार्यक्रम के जरिए नफरत फैलाते हैं. उसका हिस्सा नहीं बनने का अधिकार हमें है और इसलिए उसमें हम अपने प्रतिनिधि को नहीं भेजेंगे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें