Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

IPL2023; जीत के बाद मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ियों का अनोखा अंदाज देखने को मिला , तस्वीर वायरल

IPL2023 ;आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई ने जबरदस्त जीत दर्ज की है अब फाइनल मैच को मिलाकर सिर्फ दो मुकाबले बाकी रहे गए हैं. अब दूसरे सीज़न का क्वालिफायर मैच 26 मई और फिर फाइनल 28 मई, रविवार को खेला जाएगा. इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलड़ीयो ने डांस का एक वीडियो भी शेयर किया गया जिनमें वो काफी मस्ती करतें दिखाई दे रहें है !

- Advertisement -

 

 

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान नवीन उल हक ने तस्वीर शेयर की उन्होंने लिखा था, “स्वीट मैंगो.” इसके बाद नवीन को सोशल मीडिय पर जमकर ट्रोल किया गया था. अब मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में जीत दर्ज कर नवीन उल हक पर निशाना साधा !

 

 

दरअसल, मुंबई के खिलाड़ी विष्णु विनोद, कुमार कार्तिकेय और संदीप वॉरियर ने इंस्टाग्राम के ज़रिए एक पोस्ट शेयर की, जिसमें तीनों खिलाड़ी एक टेबल के इर्द-गिर्द बैठे हुए हैं जिस पर कुछ मैंगो (आम) रखे हुए हैं. तस्वीर के हिसाब से कहा जा सकता है खिलाड़ीयो में ये बताने का प्रयास किया है , बुरा मत देखों , बुरा मत कहो , बुरा मत सुनो !

 

 

मुंबई के तीनों ही खिलाड़ियों ने तस्वीर में अलग-अलग पोज़ भी दिए हैं. इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया था, “स्वीट सीज़न ऑफ मैंगो.” हालांकि, इस पोस्ट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया गया. लेकिन उससे पहले यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. वायरल तस्वीर को लोगों ने अपने पर्सनल प्रोफाइल से भी शेयर किया ! अब देखना ये होंगा की 28 मई कौन सी टीम अपना परचम लहराती है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें